X Close
X
9793077771

सोनिया गांधी ने चुनाव जीतने पर पत्र लिखकर जताया जनता का आभार


category1558933382.jpeg
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद रविवार को यहां जनता का आभार व्यक्त किया. सोनिया ने रायबरेली की जनता के नाम एक पत्र लिखकर उनके भरोसे और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित पत्र में लिखा, ‘लोकसभा चुनाव में हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास व्यक्त किया.

कांग्रेस के एक- एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा, स्वाभिमान दल के साथियों ने जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं आभारी हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है. आप मेरा परिवार हैं.

आपसे मुझे जो हौसला मिलता है, वही मेरी असली धरोहर है.’ सोनिया ने कहा कि उन्होंने भी अपने इस वृहद् परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा प्रयास किया है. उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी. लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी.’

अंत में सोनिया ने कहा, ‘आपसे मिले प्रेम, स्नेह और समर्थन के लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद देती हूं.’ बता दें इस लोकसभा चुनाव में सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के दिनेश प्रताप सिंह को 1.67 लाख से अधिक वोटों से हराकर रायबरेली सीट जीती है. सोनियां गांधी लगातार 2004 से इसी सीट पर जीततीं आ रही हैं. ये सीट गांधी परिवार का गढ़ मानी जाती है. उनसे पहले इस सीट पर इंदिरा गांधी भी सांसद रह चुकी हैं.

The post सोनिया गांधी ने चुनाव जीतने पर पत्र लिखकर जताया जनता का आभार appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)