X Close
X
9793077771

किसान के एसयूवी शोरूम में अपमान का आरोप लगाने के बाद आनंद महिंद्रा का संदेश


mahindra
नई दिल्ली: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मंगलवार को अपनी पहली सार्वजनिक टिप्पणी में एक व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखने के महत्व को रेखांकित किया, जब कर्नाटक में एक किसान को महिंद्रा एंड महिंद्रा एसयूवी शोरूम में बिक्री कर्मचारियों द्वारा कथित रूप से अपमानित किया गया था।

उन्होंने ट्वीट किया, “महिंद्रा राइज का मूल उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना है। और एक प्रमुख मूल मूल्य व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है। इस दर्शन से किसी भी तरह की गड़बड़ी को बहुत तत्परता से संबोधित किया जाएगा।” महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ विजय नाकरा का ट्वीट।

श्री नाकरा ने घटना की जांच और कार्रवाई का वादा किया, जिसमें “फ्रंटलाइन स्टाफ के परामर्श और प्रशिक्षण सहित” शामिल हैं। यह बयान कर्नाटक के एक किसान के बाद आया है, जो बोलेरो पिकअप ट्रक खरीदने के लिए एक शोरूम में गया था, उसने कहा था कि उसे एक सेल्समैन ने शर्मसार किया था, जिसने मजाक में कहा था कि वह शायद ही एक कार खरीद सकता है। किसान ने एक चुनौती दी और एक घंटे में पैसे लेकर लौट आया, सीधे फिल्मों की एक स्क्रिप्ट में। सेल्समैन ने माफी मांगी।  

The post किसान के एसयूवी शोरूम में अपमान का आरोप लगाने के बाद आनंद महिंद्रा का संदेश appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)