X Close
X
9793077771

CM की रेस में शामिल राउत बोले- भगवान इंद्र का सिंहासन मिले तब भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे


category1574401314.jpeg
महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच शिवसेना को मुख्यमंत्री देने की बात पर कांग्रेस और एनसीपी मान गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उद्धव ठाकरे के नाम पर कांग्रेस और एनसीपी दोनों राजी है। वहीं ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि उद्धव के सीएम बनने से इंकार के बाद संजय राउत का नाम शिवसेना की तरफ से आगे किया जा सकता है।

शिवसेना के बयानबहादुर और भाजपा को  जमकर लताड़ लगाने वाले राउत ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हर कोई चाहता है कि उद्धव ठाकरे ही मुख्यमंत्री का पद संभालें। सिर्फ शिवसेना में ही नहीं बल्कि तीनों पार्टियों की यही मांग है। राउत ने कहा कि तीनों पार्टियों की आज बैठक होनी है, जिसमें सभी मसलों पर फाइनल मुहर लग जाएगी।

साथ ही राउत ने कहा कि जब राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है तो ऐसे में राज्यपाल से मिलने की क्या जरूरत है। बीजेपी के साथ जाने की बात पर भी राउत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भगवान इंद्र का सिंहासन मिले तब भी शिवसेना बीजेपी के साथ नहीं आएगी।

The post CM की रेस में शामिल राउत बोले- भगवान इंद्र का सिंहासन मिले तब भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)