X Close
X
9793077771

भारत और बांग्लादेश, 2nd T20 :154 रनों का टारगेट रखा बांग्लादेश ने भारत के सामने जीत के लिए


team_india_celebrating_after_getting_wickets_photo_bcci_1573138482
भारत और बांग्लादेश(India vs Bangladesh) के बीच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टेडियम में टी-20 सीरीज का दूसरा मैच शुरू हो गया है।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमों ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

भारत के पास इस सीरीज में वापसी करने का यह आखिरी मौका है। भारत अगर यह मैच हारता है तो सीरीज भी हार जाएगा। वहीं भारत इस मैच में अगर जीत हासिल कर लेता है तो 10 नवंबर को नागपुर में होने वाला तीसरा मैच निर्णायक मैच हो जाएगा।

बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर खेलने के बाद भारत के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।

08.40 PM: तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने टीम को बड़ी सफलता दिलाते हुए कप्तान महमूदुल्लाह को चलता किया। उन्होंने 30 रन की पारी खेली।

08.30 PM: पहले दो ओवरों में काफी रन खाने वाले तेज गेंदबाज खलील अहमद ने अपने तीसरे ओवर में टीम को सफला दिलाते हुए अफीफ हुसैन को आउट किया। बांग्लादेश ने 128 रनों के स्कोर पर अपना पांचवा विकेट गंवाया।

08.14 PM: चहल यहीं ही नहीं रूके। उन्होंने अपने ओवर में रहीम के बाद सौम्य सरकार को भी चकमा देकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच कराया। उनका विकेट 103 के स्कोर पर गिरा।

08.07 PM: युजवेंद्र चहल ने भारत को बड़ी सफलता दिलाते हुए पिछले मैच के हीरो रहे मुश्फिकुर रहीम को पवेलियन भेजा। क्रुणाल पांड्या ने उनका कैच लिया। इस समय बांग्लादेश का स्कोर 97-3 है।

07.57 PM: भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने टीम को खतरनाक दिख रहे मोहम्मद नईम को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराकर दूसरी सफलता दिलाई है। बांग्लादेश का स्कोर 87-2 है।

07.47 PM: भारत को पहली विकेट हासिल करने के लिए आठवें ओवर तक इंतजार करना पड़ा। युजवेंद्र चहल की गेंद पर लिटन दास विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों रनआउट हो गए। इस समय बांग्लादेश का स्कोर 71-1 है।  07.33 PM: बांग्लादेश के ओपनर्स ने टीम को मजबूत शुरुआत देते हुए पावरप्ले में ही 50 रन का आंकड़ा पार कर लिया है। छह ओवरों के बाद बांग्लादेश का स्कोर 54-0 है।

07.23 PM: बांग्लादेश के ओपनरों की तेज बल्लेबाजी जारी है। इसमें मोहम्मद नईम काफी तेज बल्लेबाजी कर रहे हैं। बांग्लादेश का स्कोर पांच ओवरों की समाप्ति के बाद 41-0 है।

07.09 PM: बांग्लादेश के ओपनरों ने शुरुआत से ही तेज बल्लेबाजी करते हुए पहले दो ओवरों में 20 रन बटोर लिए। मोहम्मद नईम ने तेज गेंदबाज खलील अहमद की पहली तीन गेंदों पर तीन चौके बटोरे। 07.00 PM: दोनों टीमें मैदान पर पहुंच चुकी हैं। और इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच मैच शुरू हो गया है। बांग्लादेश के लिए मोहम्मद नईम और लिटन दास ने पारी की शुरुआत की है।

06.35 PM: भारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद।

06.35 PM: बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन-लिटन दास, मोहम्मद नईम, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह (कप्तान), आफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, शहाबुल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, अल-अमीन हुसैन। 06.30 PM: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

The post IND vs BAN, 2nd T20 LIVE:154 रनों का टारगेट रखा बांग्लादेश ने भारत के सामने जीत के लिए appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)