X Close
X
9793077771

दिल्ली के साथ यूपी के संभल, मुरादाबाद, अमरोहा और रामपुर में 2:30 बजे महसूस क‍िए गए भूकंप के झटके


earthquake.webp
Earthquake In UP द‍िल्‍ली में भूकंप के झटकों के साथ यूपी के संभल, मुरादाबाद, अमरोहा और रामपुर में दोपहर करीब 2:30 बजे भूकंप के झटके महसूस क‍िए गए। अचानक से धरती डोलने की वजह से लोग घरों से बाहर न‍िकल आए। शाहजहांपुर में भी भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए हैं। इसी के साथ बरेली में भी भूकंप के हल्के झटके आये हैं। बता दें क‍ि भूकंप की अनुमानित तीव्रता 5.4 बताई जा रही है। इसी के साथ भूकंप के असर वाले देशों में नेपाल, भारत और चीन हैं।

इसका केन्‍द्र नेपाल से 12 कि.मी. दूर कालिका बताया जा रहा है। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी (NCS) ने भूकंप की जानकारी देते हुए बताया, “नेपाल में आज दोपहर 2:28 बजे रिक्टर पैमाने पर 5.8 तीव्रता का भूकंप आया।”  भूकंप का केंद्र उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से 148 किलोमीटर पूर्व में नेपाल में था।  

यूपी में जी-20 की ब्रांड एंबेसडर बनीं स्क्वाड्रन लीडर तूलिका रानी आज बदली रहेगी लखनऊ की यातायात व्यवस्था,गणतंत्र दिवस की परेड के फूल ड्रेस रिहर्सल महाप्रबंधक ने उत्‍तर रेलवे की कार्य प्रगति की समीक्षा की Nepal Plane Crash: लैंडिंग से 10 सेकेंड पहले आग लगी, पहाड़ी से टकराकर खाई में गिरा; 5 भारतीय समेत 68 यात्री थे यूपी में जी-20 की ब्रांड एंबेसडर बनीं स्क्वाड्रन लीडर तूलिका रानी    

The post दिल्ली के साथ यूपी के संभल, मुरादाबाद, अमरोहा और रामपुर में 2:30 बजे महसूस क‍िए गए भूकंप के झटके appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)