X Close
X
9793077771

किस्मत की लकीरों से’ शो में फोटोशूट सीक्वेंस शूट करते वक्त अभिनेत्री शैली प्रिया की अपने पहले नर्वस फोटोशूट की यादें हुई ताज़ा


Shaily-Priya-3
शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने अपनी दिलचस्प कहानी और कई नए ट्विस्ट और टर्न्स से दर्शकों को जोड़े रखा है। आने वाले एपिसोड में, दर्शक मुख्य अभिनेत्री शैली प्रिया उर्फश्रद्धा को पहले कभी नहीं देखें गए अवतार में देखेंगे। जी हाँ ! एक साधारण लड़की एक प्रोफेशनल मैगेज़ीन फोटोशूट के दौरान अपने बिलकुल एक हटके अंदाज में नज़र आएंगी।

यह सीन दर्शकों कोअचंभित कर देगा। शैली ने हाल ही में साझा किया कि किस तरह से इस सीक्वेंस के शूट के दौरान उन्होंने अपने सबसे पहले नर्वस फोटोशूट को याद किया। कुछ साल पहले मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रवेश करने वाली शैली को इस ख़ास सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान कई पुरानी यादें ताजा हो गईं।

इस युवा अभिनेत्री ने अपने पहले पोर्टफोलियो शूट को यादकिया क्योंकि वे इस सीन के बाद एक कवर गर्ल बनेंगी। “जब मैं इस सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थी, तो इससे मुझे अपने शुरुआती अभिनय के दिनों की याद आ गई। जब मैंने अपना पहलापोर्टफोलियो शूट किया, तो मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि कैमरे का सामना कैसे करना है या सही लुक कैसे देना है। मुझे ब्यूटी शॉट्स या प्रोफाइल शॉट्स के बारे में नहीं पता था औरफोटोग्राफर ने मेरी कुछ तस्वीरें क्लिक कीं और मुझे मेरे मजबूत और कमजोर बिंदु बताए। हालांकि, फोटोग्राफर के मार्गदर्शन से, तस्वीरें बहुत शानदार आई थीं।”

The post किस्मत की लकीरों से’ शो में फोटोशूट सीक्वेंस शूट करते वक्त अभिनेत्री शैली प्रिया की अपने पहले नर्वस फोटोशूट की यादें हुई ताज़ा appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)