X Close
X
9793077771

आज बदली रहेगी लखनऊ की यातायात व्यवस्था,गणतंत्र दिवस की परेड के फूल ड्रेस रिहर्सल


traffic.jpeg
लखनऊ। गणतंत्र दिवस की परेड के मद्देनजर मंगलवार को परेड का रिहर्सल होना है। रिहर्सल परेड सुबह आठ बजे से चारबाग बाल विद्या मंदिर के बाहर से शुरू होगी और बर्लिंगटन, विधानसभा मार्ग से हजरतगंज महात्मा गांधी मार्ग के रास्ते होते हुए केडी सिंह बाबू स्टेडियम से समाप्त होगी।

इस दौरान शहर की यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। इस दौरान सामान्य वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से गुजरना होगा। यह जानकारी शनिवार शाम डीसीपी ट्रैफिक रईस अख्तर ने दी। इधर नहीं जा सकेंगे- आलमबाग और मवैया से आने वाले वाहन केकेसी की ओर। डीएवी कालेज ओवरब्रिज ढाल से बासमंडी की ओर। केकेसी तिराहे से चारबाग रविंद्रालय एवं राणा प्रताप चौराहे की ओर। सदर एवं कुंवर जगदीश चौराहे से लोको चौराहे की ओर। राणा प्रताप चौराहे से छितवापुर चौकी, केकेसी एवं चारबाग की ओर। हीवेट रोड तिराहे से राणा प्रताप चौरहे की ओर।

उदयगंज, सिंचाई भवन से एनेक्सी से आने वाले वाहनों को विधानभवन की ओर। सदर ओवरब्रिज से आने वाले वाहन हुसैनगंज के रास्ते कैसरबाग की ओर। बंदरिया बाग चौराहे से वाहन हजरतगंज की ओर। कैसरबाग चौराहे से हुसैनगंज चौराहा अथवा बाबू भवन की ओर। महाप्रबंधक ने उत्‍तर रेलवे की कार्य प्रगति की समीक्षा की उत्तर प्रदेश के 3 आई0ए0एस0 अधिकारी के हुए स्थानान्तरण

The post आज बदली रहेगी लखनऊ की यातायात व्यवस्था,गणतंत्र दिवस की परेड के फूल ड्रेस रिहर्सल appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)